गाजियाबाद : उधारी के तीन लाख नहीं लौटाए तो महिला की कर डाली हत्या, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट पुलिस ने घर में कामकाज करने वाली महिला की हत्या कर शव जंगल में फेंकने के मामले में पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक स्कूटी और मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी शिमला घूमने के लिए चले गए थे। दोबारा जब वह वापस लौटे तो वह फिर से भागने फिराक में थे, लेकिन तब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया 1 मार्च को 89/15 पीले क्वार्टर लोहियानगर गाजियाबाद की रहने वाली कमलेश देवी की बेटी ने सिहानी गेट थाने में अपनी मां की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर शव जंगल में फेक का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले में तफ्तीश करते हुए निखिल शर्मा व गोपाल सिंह पुत्र सोनपाल सिंह को शिव शक्ति मंदिर लाल क्वाटर लोहिया नगर गाजियाबाद के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार निखिल ने बताया कि कमलेश उसके यहां करीब दो साल से झाडू पोछा का काम करती थी। उसने कमलेश को तीन लाख रुपए उधार दे रखे थे। वापस काफी समय बीत जाने के बाद भी न तो मेरा पैसा वापस दिया और न ही मुझे अपना मकान दिया। बल्कि उल्टा मुझे झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देती थी। जब मुझे पैसा वापस मिलने की कोई उम्मीद नही रही तो मैने अपने दोस्त गोपाल के साथ मिलकर कमलेश की हत्या कर दी। निखिल ने बताया कि 23 फरवरी की शाम कमलेश को प्लाट दिखाने के बहाने से वह अपनी बाइक पर बैठाकर अपने साथ मोरटा की तरफ ले गया था, हम दोनों ने मिलकर कमलेश की शाल से उसका गला घोटकर हत्या कर उसके शव को वही छिपाकर घर वापस आते समय कमलेश का मोबाइल फोन को तोड कर मेरठ रोड पर नाले में फैक दिया। इसके बाद हम दोनों शिमला निकल गए थे।

लाश मिलने की सूचना पर भागे
दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया वापस गाजियाबाद आ गए थे। तभी हम लोगों को बता चला कि कमलेश का शव पुलिस ने ढूंढ लिया है। इस पर हम लोग फिर से शहर छोडकर बाहर जा रहे थे तभी पुलिस ने पकड़ लिया। गोपाल सिंह ने पूछने पर बताया कि वह मैं बचपन से ही लोहिया नगर में अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था, तो निखिल से मेरी बचपन से ही पक्की दोस्ती है।

सुनयोजित ढंग से की वारदात
हत्या आरोपी निखिल और गोपाल ने बताया कि निखिल ने महिला कमलेश की हत्या करने से पहले ही उसका शब्द छुपाने के लिए जगह तलाश कर ली थी। प्लानिंग के तहत निखिल महिला कमलेश को अपनी बाइक पर बैठ कर लाया और उसने प्लान के अनुसार उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version