गाजियाबाद : अंबेडकर पार्क के बेसमेंट से लाखों की चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ रोड पर डीसीपी आफिस के पास स्थित डॉ. भीमरॉव अंबेड़कर पार्क परिसर में बने कमरे की बेसमेंट की दीवार तोड़कर लाखों का सामान चोरी हो गया। पालिका के अधिशासी अधिकारी ने इस संबंध में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दलित समाज के लोगों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है। पूर्व सभासद रोहताश कुमार ने बताया कि बदमाश बेसमेंट में रखा लाखों रुपए की कीमत का सामान चोरी करके ले गए है। तीन दिन पहले ही सभासद नितिन कुमार ने पार्क की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन दिया है। अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने इस संबंध में मुरादनगर थाने में तहरीर दी है। एसीपी नरेश कुमार ने बताया ने अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द बदमाशों को पकड़ने की बात कहीं है।

तलाश में जुटी पुलिस टीम
मामले की जानकारी पर पुलिस टीम इसकी जांच में लग गई है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। वहीं उन शातिरों का भी लेखाजोखा एकत्र किया जा रहा है जो चोरी के मामले में जेल में बंद थे और हाल ही में जमानत पर आए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।

Exit mobile version