गाजियाबाद : महिला ज्वैलर्स को बेहोश कर सौ ग्राम सोना लूटा

गाजियाबाद। जिले में एक महिला ज्वेलर्स से दुकान पर आकर एक युवक ने नशीला पदार्थ सुंघाकर 100 ग्राम सोना लूट लिया और मौके से फरार हो गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला ने बताया कि जो युवक उनकी दुकान पर आया था वह टोपी लगाए हुए था।

मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र के रेलवे रोड का है। यहां न्यू डिफेंस कॉलोनी की रहने वाली पूजा वर्मा की रेलवे रोड पर भला ज्वेलर्स नाम से दुकान है। पूजा अपनी दुकान पर बैठी हुई थी, इसी दौरान उनकी दुकान पर टोपी लगाए हुए एक युवक आया और वह काफी देर तक उनकी दुकान पर सोने व चांदी के जेवर देखता रहा। इसके बाद युवक ने मात्र एक चांदी का सिक्का खरीदा और चांदी का सिक्का खरीदने के बाद युवक ने महिला ज्वेलर्स को रुपए दिए। युवक द्वारा दिए गए रुपए गिनते ही महिला ज्वेलर्स पूजा बेहोश हो गई। महिला ज्वेलर्स पूजा के बेहोश होते ही युवक पोटली में रखे करीब 100 ग्राम सोने के जेवर लेकर फरार हो गया। जब महिला ज्वेलर्स होश में आई तो उसने पूरी जानकारी अपने ससुर शिवकुमार सोनी को दी। पूजा और उनके ससुर ने थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। मामले में एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है रेलवे रोड पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं ताकि महिला का सोना लूटने वाले युवक की गिरफ्तारी की जा सके।

पति की हो चुकी है मौत
पूजा के ससुर शिव कुमार सोनी ने बताया कि उनके बेटे कुलदीप वर्मा की कोरोना काल के दौरान मौत हो गई थी। कुलदीप की मौत के बाद से ही पूजा उनकी ज्वेलरी की दुकान को संभाले हुई थी। उन्होंने बताया कि पूरा घर पूजा के द्वारा ही चलाया जा रहा है। फिलहाल उनके ससुर शिव कुमार ने पुलिस से जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

Exit mobile version