कार सवार से मारपीट करने वाले चार सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

नोएडा। सोसाइटी में हंगामा और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चारों सिक्योरिटी गार्ड से कार सवार की सोसाइटी में बिना स्टीकर के कार अंदर आने को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने कार चालक युवक और युवती से बदसलूकी कर मारपीट की थी। मारपीट में कार युवक के सिर में गंभीर चोट भी लगी थी। इस मामले में थाना सेक्टर 142 में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

थाना सेक्टर 142 पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को पारस टीयार सोसाइटी में यहां के रहने वाले कवीश अरोड़ा और उनके साथ एक महिला कार में सवार थी। इस दौरान कर सोसाइटी में अंदर ले जाने को लेकर कार सवार महिला की महिला गार्ड से कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ गई की देखते ही देखते सिक्योरिटी गार्ड और कार सवार में मारपीट होने लगी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मारपीट में कवीश अरोड़ा के सिर में भी चोट लग गई। गंभीर हालत में कवीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्होंने थाना सेक्टर 142 में तहरीर देकर सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज करने के बाद थाना सेक्टर 142 पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड मनीष, नरेश राकेश और गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

कार पर लगा था पार्किंग स्टीकर
थाना पुलिस ने बताया कि कवीश अरोड़ा का सोसाइटी में गाड़ी खड़ी करने को लेकर सिक्योरिटी गार्ड से विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड का कहना था कि उनकी गाड़ी पर पार्किंग स्टीकर नहीं लगा लेकिन उनकी गाड़ी पर पार्किंग स्टीकर लगा हुआ था इसके बाद भी सिक्योरिटी गार्ड ने उनके साथ बदसलूकी कर मारपीट भी की। मारपीट में कवीश के सिर में चोट भी लगी थी। फिलहाल गिरफ्तार चारों सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version