अस्पताल की सीएमएस को धमकी देने वाला गिरफ्तार, सिक्योरिटी कंपनी का डायरेक्टर है आरोपी

नोएडा। जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. रेनू अग्रवाल को धमकी देने के मामले में पुलिस ने सिक्योरिटी कंपनी के निदेशक विक्रांत को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस इस मामले में शामिल अन्य लोगों की भूमिका की भी जांच कर रही है।

सीएमएस की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक मेसर्स परफेक्ट लाव्या सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विक्रांत चार वर्षों से अस्पताल में मैनपावर सप्लाई कर रहे हैं। वित्तीय वर्ष-2023 में दो नवंबर को उनकी कंपनी का अनुबंध खत्म हो गया था। अनुबंध समाप्त होने के बाद पोर्टल पर निविदा की प्रक्रिया जारी है। आरोप है कि एजेंसी की तरफ से अस्पताल में कार्यरत कार्मिकों को कार्य नहीं करने के लिए उकसाया जा रहा था। 27 फरवरी की रात को अस्पताल के डाटा मैनेजर योगेश कुमार व काउंसलर संदीप के मोबाइल नंबर पर 30 बार फोन कर धमकी दी गई थी। फोन पर दोनों कर्मियों के अलावा सीएमएस एवं उनके दोनों बच्चों को क्षति पहुंचाने की धमकी दी गई थी। इस मामले में सीएमएस ने पुलिस को इसकी रिकार्डिंग उपलब्ध कराई थी।

जांच जारी, पूछताछ में खुलेंगे राज
नोएडा जोन के डीसीपी विद्यासागर मिश्र का कहना है कि इस मामले में आरोपी विक्रांत को कोतवाली सेक्टर-39 ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ में कई राज खुलने की संभावना है।

Exit mobile version