गाजियाबादः कार से कुचलकर युवक की हत्या करने के दो आरोपी पकड़े

गाजियाबाद। थाना निवाडी पुलिस ने युवक की बोलेरो कार से कुचलकर हत्या के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को दो दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इन आरोपियों द्वारा 18 फरवरी को सारा गांव के रहने वाले प्रदीप नाम के युवक की मामूली कहासुनी और मारपीट के बाद कार से कुचलकर हत्या की थी।

निवाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि 18 फरवरी को सारा गांव के रहने वाले धर्मवीर नाम के व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया कि उसके भतीजे प्रदीप की मनीष, अरूण , कुणाल के साथ गांव सारा आते समय रास्ते में विजय त्यागी ट्यूबवेल के पास अनमोल, आशीष व इनके 05-06 साथियो ने प्रदीप उसके साथियों के साथ गालीगलौज व मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनके भतीजे प्रदीप पर जान से मारने की नियत से उसे मारपीट के दौरान कार से कुचल दिया। आरोपियों ने प्रदीप को गाड़ी से कुचलने के बाद उसे मृत अवस्था में वहीं छोड़ दिया और खुद भी फरार हो गए। प्रदीप के साथियों की सूचना पर पहुंचे परिजन गंभीर हालत में प्रदीप को जीवन अस्पताल मैं लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने प्रदीप मृत घोषित कर दिया।

फिर हुई नामजदगी, अब धरपकड़
इसके बाद प्रदीप के चाचा धर्मवीर ने प्रदीप के साथियों के बताए नाम के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया। एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने निवाडी से सारा जाने वाले सारा कट पर घटना में शामिल मोनू व सोनू निवासी गड्ढा कालोनी थाना कंकरखेडा जिला मेरठ को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों हत्या आरोपियों ने बताया कि हमने अपने साथियो के साथ मिलकर आशीष की कार चलवाकर गांव सारा के प्रदीप को जान से मारने कि नीयत से टक्कर मार दी। जब प्रदीप नीचे गिर गया तो आशीष ने अपनी कार प्रदीप के उपर चढ़ा दी। जिसे प्रदीप काफी गंभीर रूप से घायल हो गया था। हम दोनों प्रदीप को मृत जानकर मौके पर छोड़कर अपने साथियों के साथ आशीष की गाडी में बेठकर भाग गए थे।

Exit mobile version