तमिलनाडु में बोले पीएम : विपक्षी नेता अपने बच्चों को सेट व पब्लिक के भाग्य को अपसेट करने वाले

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में एक कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन कर सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया और डीएमके पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि कल मैं तिरुपुर और मदुरै में था, आज मुझे तिरुनिवेली आने का सौभाग्य मिला है। इन सभी स्थानों पर मुझे एक बात समान दिखी। बच्चे, बूढ़े, नौजवान, महिलाएं, गरीब, मिडल क्लास, तमिलनाडु का हर वर्ग, हर समाज आज पूरे विश्वास के साथ भाजपा के साथ खड़ा नजर आ रहा है।

भाजपा सरकार में पहली बार दिल्ली से तमिलनाडु की दूरी इतनी कम हुई है। आज गरीब, किसान, महिला और युवा से जुड़े योजना का लाभ भारत के दक्षिणी कोने तक पहुंच रहा है। पांच साल पहले तमिलनाडु के सिर्फ 20 लाख ग्रामीण घरों में नल से जल आता था, आज जल जीवन मिशन के कारण एक करोड़ से ज्यादा ग्रामीण घरों में नल से जल पहुंचता है। डीएमके एक ऐसी पार्टी है जो काम तो करती नहीं, लेकिन झूठा क्रेडिट लेने के लिए आगे रहती है। तमिलनाडु की धरती का भगवान श्रीराम के साथ जो संबंध है वह दुनिया जानती है। सदियों के बाद राम मंदिर के निर्माण पर पूरा देश खुश है। इसी विषय पर संसद में एक प्रस्ताव आया था, लेकिन इस दौरान डीएमके सारे सांसद सदन छोड़कर भाग गए। डीएमके के इस व्यवहार ने फिर साबित किया है कि उन्हें आपके आस्था से कितनी नफरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम का सिद्धांत लेकर चलने वाली पार्टी है। हम पाकिस्तान से अपने पायलट अभिनंदन को सुरक्षित वापस लेकर आए। कतर में जिन भारतीयों को फांसी की सजा हुई थी उन्हें भारत सरकार सुरक्षित वापस लाई। अगर कांग्रेस या प्छक्प् गठबंधन की सरकार होती तो क्या यह संभव था? कांग्रेस, प्छक्प् गठबंधन की सरकार तो ऐसी रही है जो सालों से पाकिस्तान की जेल में पड़े एक भारतीय की सुरक्षा के लिए भी कुछ नहीं कर पाई थी।

एक तरफ विकास बीजेपी दूसरी ओर डीएमके-कांग्रेस
प्रधानमंत्री ने कहा कि 2024 के चुनाव में एक तरफ विकास और विजन की बात करने वाली बीजेपी है, वहीं दूसरी ओर डीएमके और कांग्रेस जैसी पार्टियां हैं। इनसे पूछिए ये तमिलनाडु के विकास के लिए क्या करेंगे तो बोलेंगे पता नहीं, लेकिन इनसे पूछिए कि पार्टी का अध्यक्ष कौन बनेगा तो यह उन्हें जरूर पता होगा क्योंकि परिवार से ही कोई न कोई अध्यक्ष बनेगा। इन्हें देश से बड़ा परिवार लगता है।

भाग्य बनाने की गारंटी लेकर आए हैं
कहा कि पहले जो डीएमके के नेता थे वो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे रहे, अब जो मुख्यमंत्री हैं वो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं। ये सारे डीएमके वाले अपने बच्चों को सेट करने में और आपका भविष्य अपसेट करने में लगे हैं। वे अपने बच्चों का भविष्य बनाना चाहते हैं और मोदी आपके बच्चों का भाग्य बनाने की गारंटी लेकर आया है।

Exit mobile version