गाजियाबाद : महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

गाजियाबाद। जिले में एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला के ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने के पीछे पारिवारिक कलह कि पुलिस आशंका जता रही है। फिहलाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मामला मंसूरी कोतवाली के अब्दुल्ला गार्डन इलाके का है। मयूर विहार की रहने वाली फरहाना ने अध्यात्मिक नगर हाल्ट पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। फरहाना की आत्महत्या करने की जानकारी पुलिस ने उसके पति को दी और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फरहाना की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया है। उधर पुलिस फरहाना के आत्महत्या करने के पीछे की वजह तलाश रही है। फिलहाल प्रथम दृष्टया पुलिस पारिवारिक कलह की वजह से फरहाना के आत्महत्या करने की आशंका जता रही है। पुलिस ने बताया कि रिश्तेदारों और परिजनों से पूछताछ में पता चला कि फरहाना की शादी 2019 में बल्लभगढ़ के रहने वाले रहीसुद्दीन के साथ हुई थी। फरहाना के पास एक बेटा है और उसने कुछ दिन पहले ही अपने मायके में एक बेटी को भी जन्म दिया था। फरहाना के घर वालों ने बताया कि उनकी बेटी घर से उसका पति रहीसुद्दीन कहीं बाहर जा रहा है। उसके कपड़े निकालने जा रही हूं इसी दौरान रास्ते में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद फरहाना ने ट्रेन के आगे खुद कर आत्महत्या कर ली। फरहाना के मायके वालों का यह भी आरोप है कि उसका पति अक्सर दूसरी महिला से शादी करने की उसे धमकी देता था और इसको लेकर दोनों में क्लेश होता था।वैसे तो रहीसुद्दीन बल्लभगढ़ का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल वह पसौंडा में किराये पर रहता है। फरहाना की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को तहरीर का इंतजार
मसूरी की एसीपी प्रिया श्रीपाल ने बताया महिला के मायके या ससुराल पक्ष से अभी तक कोई भी तहरीर नहीं मिली है। फिहलाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। फिहलाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। महिला की आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है।

Exit mobile version