गाजियाबाद : शेयर मार्केट के जरिये रकम दोगुनी का झांसा देकर महिलाओं से ठगी

गाजियाबाद। शेयर मार्केट में पैसा लगाकर कम समय में डबल करने का लालच देकर दस महिलाओ से लाखों की ठगी हो गई। ठगी का एहसास होने पर महिलाएं थाने पहुंची और पुलिस से मुकदमा दर्ज कर रकम वापस दिलाने की मांग उठाई। पुलिस ने जांच का हवाला दिया तो महिलाएं हंगामे पर उतर आईं। बाद में उन्हें इस मामले में प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शांत किया गया।

मोदीनगर की जनता कॉलोनी निवासी महिला शालू शर्मा ने बताया कि काफी समय पहले मेरी मुलाकात एक युवक से हुई थी। युवक ने कहा था कि आप अपना पैसा शेयर मार्केट मे लगा दो ,जल्द पैसे डबल हो जाएगा। इसके बाद शालू शर्मा ने 50 हजार रुपए युवक को दे दिए। उन्होने बताया कि इसके बाद कॉलोनी की रहने वाली ज्योति ,राहुल,करिष्मा ,हर्षित सहित दस से अधिक महिलाओं ने अपना अपना पैसे उक्त युवक को निवेश कराने के लिए दे दिया। समय पूरा होने के बाद भी सभी महिलाएं व युवक अपना पैसा लेने के लिए उक्त युवक के पास गए तो वह अपने घर पर नहीं था। महिलाओं के मुताबिक आरोपी के परिजन भी कुछ बताने से परहेज कर रहे है। जब उसे फोन किया जाता है तो वह गालीगलौज करता है।

जांच में जुटी पुलिस
शुक्रवार को महिला मोदीनगर थाने पहुंची और जमकर हंगामा किया। महिलाओं की मांग थी कि ठगी करने वाले युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाए। पुलिस ने महिलाओं को कार्रवाई करने का आश्वासन दे कर शांत किया। जबकि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version