गाजियाबाद : बैक गियर में गाड़ी दौड़ाने वाला पकड़ा गया, कार भी बरामद

गाजियाबाद। 21 फरवरी को पुलिस के रोकने पर एलिवेटेड रोड पर बैक गियर में कार दौड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने इंदिरापुरम थाना पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम कुलदीप शर्मा बताया है। कुलदीप के पास से पुलिस ने आई20 कार भी बरामद की है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया इंदिरापुरम थाने इलाके के एलिवेटेड रोड पर रोटरी गोल चक्कर से यूपी गेट की तरफ जाते समय पुलिस की कार में सवार पुलिसकर्मियों ने आई20 कार चालक को रोक कर पूछताछ करने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक कुलदीप जो की एसजी बेनिफिट सोसाइटी फ्लैट नंबर 1103 में रहने वाला है वह पुलिस को देखकर बैक गियर में कार को रोड पर जान जोखिम में डालकर दौड़ आने लगा। उस वक्त कुलदीप कार लेकर वहां से भाग गया, लेकिन वायरल वीडियो और गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी कुलदीप को खोज कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कुलदीप के पास से पुलिस ने कार भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस को देख डर गया था युवक
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त कुलदीप ने बताया कि कि मेरा जमीनी विवाद माननीय न्यायालय मे विचाराधीन चल रहा है। जिसमे दिनांक 21 फरवरी को मेरी गवाही हुई थी। गवाही के बाद मैं अपने वकील से मिलकर राजनगर एक्सटेंशन से यूपी गेट की तरफ जा रहा था। पुलिस द्वारा मुझे रुकने का इशारा किया गया। मुझे अचानक रोकने पर मुझे डर लगा। जिसके कारण मैं भयभीत होकर अपने बचाव के लिए अपनी गाड़ी को बैक गियर मे पीछे की तरफ भगाने लगा। पीछे खाली जगह देखकर मौका देखते ही मै अपनी गाड़ी को साइड करके भाग गया था।

गिरफ्तारी को लगाई गई थी तीन टीमें
बैक गियर में गाड़ी दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की जमकर फजीहत। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया। पुलिस टीमों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और प20 कार के नंबर को ट्रेस करके आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछ साथ में कुलदीप ने बताया था कि वह पुलिस की दर की वजह से अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा था जिसकी वजह से उसने बैक गियर में कार दौड़ाई थी।

Exit mobile version