गाजियाबाद : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर लालकुआं के पास एंट्री-एग्जिट का काम शुरू

गाजियाबाद। आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका क्षेत्र के लाखों राहगीरों को इंतजार था। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद में लालकुआं के पास एंट्री-एग्जिट का काम शुरू हो चुका है। इस प्वाइंट के बनने के बाद लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

गाजियाबाद क्षेत्रवासियों की मांग थी कि दिल्ली से मेरठ आते वक्त लालकुएं पर एग्जिट और मेरठ से दिल्ली जाते हुए क्रॉसिंग रिपब्लिक व लालकुएं पर एंट्री की व्यवस्था की जाए। ताकि क्षेत्र के लोगों को भी एक्सप्रेस-वे का लाभ मिल सके। गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने इस दिशा में ठोस कदम उठाए। उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से कई दौर की वार्ता की। जबकि इसके बाद नेशनल हाइवे से जुड़ी अथार्टी से भी वार्ता हुई और अंततः यह काम शनिवार से शुरू हो गया है।

जल्द पूरा होगा काम : सांसद
फिलहाल मशीन से रोड किनारे फुटपाथ को तोड़ा जा रहा है, क्योंकि वहां सड़क बनाई जाएगी। सांसद वीके सिंह ने बताया, ’लगभग 10 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बन रहा यह एंट्री-एग्जिट गाजियाबाद के लोगों की मांग को पूर्ण कर रहा है। बहुत जल्द इसे पूरा कर दिया जाएगा। आज इस कार्य से गाजियाबाद के क्षेत्रीय लोगों में बेहद खुशी का माहौल है।

Exit mobile version