गाजियाबाद : परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से रेप की कोशिश, विरोध पर पीटा

गाजियाबाद। हाइस्कूल की यूपीबोर्ड परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से एक युवक ने रेप की कोशिश की। आरोपी उसे खींचकर खेत में ले गया। विरोध किया तो उसे जमकर पीटा भी गया। मामले की जानकारी पर परिजनों समेत हिंदूवादी संगठनों के लोग थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया और जांच शुरू कर दी है।

मामला मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां की एक कॉलोनी के युवक कामगार हैं। उनकी बहन एक स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा है। इन दिनों बोर्ड परीक्षाएं चल रही हैं। छात्रा परीक्षा देकर घर लौट रही थी। दोपहर के समय जब वो कादराबाद के निकट पहुंची तो एक युवक वहां खड़ा था। उसने छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी लेकिन छात्रा उसे अनसुना कर आगे चलती रही। उसने थोड़ी ही दूरी पर छात्रा का हाथ पकड़ लिया और उसे खींचकर जबरन खेतों में ले जाने लगा। वहां उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। विरोध पर आरोपी ने किशोरी को पीटा। उन्हें कई चाटे जड़े। जातिसूचक टिप्पणी भी की।

शोर सुनकर पहुंचे लोग तो भागा शोहदा
छात्रा का शोर सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर आने लगे तो आरोपी शोहदा वहां से भाग निकला। रोते हुए किशोरी अपने घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन थाने जा पहुंचे।

Exit mobile version