छात्रों के गुट ने साथी को पीटा, वीडियो वायरल, तीन पकड़े

नोएडा। जिले में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक छात्र की करीब 8 से 10 छात्र पिटाई कर रहे हैं। पूरा मामला नॉलेज पार्क कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि छात्र के परिजन जो भी तहरीर देंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वायरल वीडियो की पुलिस जांच कर रही है।

नॉलेज पार्क कोतवाली इलाके के एच्छर गांव के रहने वाले हरेंद्र सिंह का बेटा उदय कॉलेज में पढ़ाई करता है। उदय जब कॉलेज से वापस लौट रहा था। तभी उसके ही कॉलेज के करीब 8 से 10 छात्रों ने बेवजह उसके साथ मारपीट कर दी। उदय का आरोप है कि जब वह अपने घर लौट रहा था तभी आदित्य शर्मा, हर्ष,अभिजीत, और नितेश ने अपने कई अन्य साथियों के साथ उसके साथ मारपीट की। मारपीट का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्रों द्वारा की गई मारपीट में उदय के नाक और मुंह में गंभीर चोटे लगी हैं। जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, उदय के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी नॉलेज पार्क विपिन कुमार ने बताया सभी छात्र एक ही कॉलेज में पढ़ने वाले हैं। आपसी विवाद में कहा सुनील के दौरान मारपीट हुई है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्र अभिजीत, हर्ष और नीलेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उदय के साथ मारपीट करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

तमाशबीन बनी भीड़
छात्र उदय उसके ही कॉलेज में पढ़ने वाले साथी छात्रों से भी सड़क पर झगड़ा हो गया। जिसको लेकर उदय की उन लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट करने वाले छात्रों के हाथ में डंडे बेल्ट आदि थे। जिसकी वजह से वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे और उदय को किसी ने बचाने का प्रयास भी नहीं किया। हालांकि किसी व्यक्ति ने उदय के साथ हुई मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

तीन गिरफ्तार, बाकी की तलाश
उदय के पिता हरेंद्र की तारीख के आधार पर पुलिस ने उदय की कॉलेज में पढ़ने वाले अभिजीत शर्मा, हर्ष और नीलेश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मारपीट करने वाले अन्य छात्रों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार किए गए छात्रों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है की लड़ाई झगड़े के पीछे में वजह क्या है। फिलहाल बीच सड़क पर हुई मारपीट की घटना से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Exit mobile version