उड़ीसा से लाकर की जा रही थी गंजे की तस्करी, 102 किलो गांजा समेत दो गिरफ्तार

नोएडा। जिले में गांजा तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 102 किलो गांजा बरामद किया गया है। तस्करी में इस्तेमाल की जानेवाली दो कारों को सीज किया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह गंजे को उड़ीसा से लेकर आते थे और नोएडा के अलग-अलग क्षेत्र में सप्लाई करते थे। तस्करों से बरामद किए गए गंजे की कीमत लगभग 22 से 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

थाना सेक्टर-20 पुलिस व सीआरटी/स्वाट 2 टीम ने संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान के दौरान विनायक अस्पताल के पास से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में गांजा तस्करों ने अपने नाम विकास शर्मा व कपिल चौधरी बताया। पुलिस में दोनों गांजा तस्करों के पास से दो लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की है और उनके पास से 22 से 25 लाख रुपए कीमत का 102 किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों गांजा तस्करों ने बताया कि वह लग्जरी गाड़ी बुक करके उड़ीसा से गांजा लाकर एनसीआर इलाके में तस्करी करते थे। विकास और कपिल दोनों ही पिछले काफी समय से गांजे की तस्करी का काम कर रहे थे।

छोटी पुड़ियों में होती है सप्लाई
गांजा तस्कर विकास और कपिल ने बताया बाजार में गंजे की कीमत 10 हजार रुपये प्रति किलो है। वह दोनों छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर लोगों को माल सप्लाई करते थे। दोनों तस्करों यह भी अभी बताया कि एनसीआर के अलावा पंजाब हरियाणा में भी डिमांड के अनुसार गंजे की तस्करी करते थे। फिलहाल पुलिस दोनों गांजा तस्करों से यह भी पूछताछ कर रही है कि इनके अलावा इस गैंग में कोई और तो शामिल नहीं है। डीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया यह तस्कर गांजे को गाड़ियों के बोनट व अन्य खाली स्थान पर छुपा कर लाते थे। ताकि चेकिंग के दौरान पुलिस ना पकड़ पाए। आज भी यह दोनों 102 किलो गांजा एनसीआर इलाके में खपाने की फिराक में थे लेकिन तब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version