टीचर ने किया था छात्रा से रेप, इसीलिए भाई ने मारी गोली

नोएडा। जिले में 14 फरवरी को एक युवक द्वारा टीचर को गोली मारने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक की बहन का टीचर ने परीक्षा में अच्छे अंक देने के नाम पर यौन शोषण किया था। यौन शोषण का आरोप लगने के बाद पुलिस ने 11वीं में पढ़ने वाली छात्र के 164 के बयान कराए जिसमें पता चला कि टीचर ने छात्र के साथ एक साल में करीब 10 बार यौन शोषण किया था।

मामला जिले के सूरजपुर कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। यहां सुशील मॉडर्न स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर रक़ीब हुसैन पर 11वीं की छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। छात्र ने टीचर द्वारा यौन शोषण करने की शिकायत स्कूल प्रबंधन से भी की थी, लेकिन टीचर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसकी बात उसने पूरी घटना अपने घर वालों को बताई। इसके बाद छात्रा के भाई ने 14 फरवरी को टीचर रकीब हुसैन को गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। गोली लगने की घटना की पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की तो पता चला कि छात्र के भाई ने परेशान होकर टीचर को गोली मारी है। इसके बाद छात्रा के भी 164 के बयान कराए गए। जिसमें पुष्टि हुई की टीचर रकीब हुसैन ने उसके साथ एक साल में करीब 10 बार यौन शोषण किया। छात्र का आरोप है कि रकीब हुसैन ने परीक्षा में ज्यादा नंबर देने का प्रलोभन देकर उसका यौन उत्पीड़न किया है।

जेल गया आरोपी टीचर
उधर टीचर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद स्कूल प्रबंधन में भी हड़कंप मच गया। वहीं मामले में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया की परिजनों की तहरीर के आधार पर टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी ताकि छात्रा को जल्दी न्याय मिल सके। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी टीचर ने छात्रा को परीक्षा में अच्छे अंक देने के नाम पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।

Exit mobile version