बिजनेस एनालिस्ट ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी, अवसाद में लिया फैसला

नोएडा। बिजनेस एनालिस्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। चर्चा है कि उसने आत्महत्या की है। इसकी ठोस वजह तो स्पश्ट नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि पुलिस ने मां की मौत और पिता के कैंसर ग्रसित होने के अवसाद के कारण आत्महत्या का दावा किया है।

पुलिस के मुताबिक ग्रेनो वेस्ट की शाहबेरी स्थित वृंदावन गार्डन कॉलोनी की मान हाइट्स में फरहाद हसन (37) अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह गुरुग्राम की एक कंपनी में बिजनेस एनालिस्ट के तौर पर काम करते थे। उनकी मां का कुछ दिन पहले निधन हो चुका है। जबकि पिता कैंसर से पीड़ित हैं। फरहाद हसन सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में सोसाइटी की तीसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट से नीचे जमीन पर पड़े मिले। सोसाइटी के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही फरहाद हसन को उपचार के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तनाव के कारण की आत्महत्या
थाना बिरसख के प्रभारी ने बताया, परिवार के सदस्यों और सोसाइटी के अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला है कि मां के निधन के बाद से ही फरहाद बहुत ज्यादा तनाव में थे। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त परिवार के सभी सदस्य सोए थे। पिता के कैंसर को लेकर भी वह बहुत परेशान रहते थे और कुछ लोगों से इस बात का जिक्र भी किया था।

Exit mobile version