गाजियाबाद : पीडब्ल्यूडी अभियंता व पुलिसकर्मी समेत कई पर रंगदारी का केस

गाजियाबाद। पीडब्ल्यूडी के अभियंता समेत पुलिसकर्मी व इनके परिजनों पर बैंक्वट लॉन संचालक को घर में बंधक बनाकर रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया है। मुकदमे में 20 लोग नामजद हैं और महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर की है।

सिहानी गेट क्षेत्र के न्यू आर्य नगर के रहने वाले बैंक्वेट हॉल संचालक सौरभ सिंघानिया व उनके चाचा चेतन ने कोर्ट में दायर किए वाद में बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें घर में बंधक बनाकर आठ लाख रुपये मांगने पर धमकी दी। आरोप है कि आरोपियों ने उनसे 50-50 हजार रुपये हर महीने रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी। मामले में सौरभ ने कोर्ट के आदेश पर मुजफ्फरनगर के कुरठल निवासी रविंद्र कुमार, सिहानी गेट शिब्बनपुरा निवासी विवेक कुमार, योगेश, कृष्णपाल, विवेक का भाई, सुनीता, विवेक की मां, बहन, साला, विवेक के साथ आए चार पुलिसकर्मी और पांच अन्य अज्ञात के खिलाफ सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सौरभ का कहना है कि रविंद्र बिजनौर में पीडब्ल्यूडी में कनिष्ठ अभियंता है और विवेक बिजनौर चांदपुर में सिपाही है। आरोप है कि रविंद्र और विवेक ने अपने परिजन व साथियों के साथ 18 दिसंबर 2023 को उन्हें व उनके चाचा को घर में बंधक बनाकर गाली-गलौज कर उनके बकाया आठ लाक रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी।

जांच के बाद साफ होगी तस्वीर
आरोप है कि विवेक ने धमकी दी अगर बैंक्वेट हॉल चलाना है कि 50 हजार रुपये हर महीने देने होंगे नहीं देने पर वह वहां फायरिंग कराएगा। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। पूर्व में इस संबंध में थाने पर कोई प्रार्थना नहीं दिया गया है। कोर्ट के आदेश अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version