गाजियाबाद : लुटेरे पकड़े, कार समेत नकदी-असलाह बरामद

गाजियाबाद। थाना विजयनगर पुलिस टीम ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक कार, तमंचा, दो कारतूस व लूट के 3500 बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने 5 फरवरी को थाना विजयनगर इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस, मैनुअल इटेलिजेन्स, लोकल इनपुट व मुखबिर की सूचना के आधार पर बदमाश रवि शर्मा व सचिन कुमार को उत्सव भवन के पास आर्मी ग्राउण्ड से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि वह नशा करने के आदी हैं हमारा एक गिरोह है जिसमें हम चार लोग शामिल है। हम लोग ओला गाड़ी की चोरी/लूट करके उसमें सवारी बैठाकर उनके साथ मारपीट कर लूटपाट करते है और जो पैसा मिलता उसे आपस में बाँट लेते हैं और खाने पीने में खर्च कर देते हैं। कुछ दिन पहले इन लोगों ने विजयनगर रेलवे स्टेशन के पास एक ओला गाड़ी के चालक को ओवरटेक करके उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की थी और आज भी यह दोनों घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे।

मोबाइल लूट का भी वर्कआउट
उधर थाना सिहानीगेट पुलिस ने भी दो लुटेरे बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे गए मोबाइल फोन को बेचकर प्राप्त 1000 रुपए व बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने 29 जनवरी को मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सबसे ही पुलिस इन दोनों बदमाशों की तलाश में थी। पुलिस ने बदमाश सुहेल, तालिव को रोहन मोटर्स के सामने से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया।

Exit mobile version