गाजियाबाद : नहीं हो सकी चेहरा कुचलकर मारे गए युवक की शिनाख्त, हाथ पर लिखा आईलवयू निशा

गाजियाबाद। युवक की बेरहमी से चेहरा कुचलकर हत्या के दूसरे दिन भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर युवक की शिनाख़्त का प्रयास शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र करीब 30 से 31 साल के आसपास है। युवक के पास से कोई भी पहचान पत्र जैसी चीज नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान हो सके। युवक की पहचान करने के लिए सोशल मीडिया का भी पुलिस सहारा ले रही है।

साहिबाबाद कोतवाली इलाके के जनकपुरी के खजूरी पार्क में युवक का शव गुरुवार को मिला था। किसी ने ईंट से चेहरा कुचलकर उसकी हत्या की थी। स्थानीय लोगों की माने तो युवक के चेहरे पर एक बड़ा पत्थर भी हत्या आरोपी रखकर गए थे। युवक की हत्या से पुलिस महकमें में हड़कंप और पुलिस की कई टीम में युवक की पहचान कर उसकी हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई है। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर जनकपुरी के खजूरी पार्क में पहुंची पुलिस को अज्ञात युवक का शव मिला है। युवक के सिर पर चोट के निशान भी हैं। प्रथम दृष्टि लग रहा है कि युवक की हत्या कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया गया है। साहिबाबाद कोतवाली पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है कि पार्क में किस समय और कौन-कौन आया था, ताकि युवक की हत्या का सही से खुलासा किया जा सके। उन्होंने बताया कि जल्दी युवक की शिनाख़्त का भी प्रयास किया जा रहा है।

हाथ पर लिखा है आई लव यू निशा
पुलिस से जुड़े सूत्रों ने यह भी बताया कि युवक के एक हाथ पर रजनीश और दूसरे हाथ पर आई लव यू निशा लिखा है। पुलिस कई एंगल से युवक की मौत के पीछे की वजह तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस को यह भी शक है कि प्रेम प्रसंग में भी युवक की हत्या की जा सकती है। युवक की हत्या का खुलासा उसकी शिनाख़्त होने के बाद ही हो पाएगा। फिहलाल पार्क आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं।

Exit mobile version