गाजियाबाद : होटल में रंगरलियां मना रहा प्रेमी युगल पकड़कर पीटा, संचालक से भी गालीगलौज

गाजियाबाद। होटल में रंगरलियां मना रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने वहां पहुंचकर धर दबोचा। दोनों को जमकर पीटा गया। वहीं होटल संचालक से भी परिवार वालों की झड़प हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला रफादफा कराया।

पूरा मामला मोदीनगर के निवाड़ी रोड स्थित एक होटल का है। एक कॉलोनी की रहने वाली नाबालिग लड़की का युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों वैलेंटाइन वीक के बीच मंगलवार को होटल में मिलने के लिए थे। वहां शाम को रंगरलियां मना रहे थे। इसी बीच किसी ने लड़की के परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी। कुछ देर में ही परिवार के लोग वहां पहुंचे और बमुश्किल कमरा खुलवाकर दोनों की धुनाई लगाना शुरू कर दी।

लहूलुहान हुआ युवक
इस दौरान भारी वस्तु से युवक के सिर पर प्रहार भी किया। जिससे युवक लहूलुहान हो गया। लड़की को भी कई चाटे जड़े। हंगामा होता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। परिवार वालों ने होटल संचालक से भी गाली गलौज की। किशोरी को बिना आईडी के कमरा देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। एसीपी का कहना है कि कोई शिकायत अभी नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version