गाजियाबाद : कपड़ा कारोबारी के घर से 15 लाख चोरी, सहायिका फरार

गाजियाबाद। कपड़ा कारोबारी के घर काम करने वाली घरेलू सहायिका ने परिजनों की मदद से वहां से 15 लाख कैश पार कर दिया। मामले की जांच में पुलिस ने सहायिका के पति को गिरफ्तार कर एक लाख कैश बरामद भी कर लिया है। जबकि आगे की रिकवरी की पुलिस तैयारी कर रही है।

मोदीनगर के हीरा एंक्लेव निवासी अंशुल और उनकी पत्नी सोनिया धामा कपड़ा कारोबारी है। मेरठ के रोहटा रोड निवासी सम्मी बग्घा उनके यहां घरेलू सहायिका है। अंशुल ने बताया कि बीते दिनों उन्हें किसी काम के लिए जयपुर जाना था। परिवार के सभी लोग जयपुर चले गए। घर में 15 लाख रुपये की नकदी रखी हुई थी। आरोप है कि घरेलू सहायिका ने अपने पति कपिल और अन्य सदस्यों के साथ मिलकर नकदी चोरी कर ली। सोनिया को घर लौटने पर नकदी गायब मिली। सोनिया ने सहायिका सम्मी से नकदी के बारे में पूछा तो वह गुमराह करने लगी। अपने को फंसाता देख सम्मी वहां गायब हो गई और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया। अंशुल ने सहायिका सम्मी बग्धा उसके पति कपिल और उसकी मां व भाई के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

फरार सहायिका की तलाश जारी
एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि सम्मी के पति कपिल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1.17 लाख रुपये बरामद कर लिए गए है। फरार सिम्मी, किरण और हनी की तलाश के लिए टीमें लगी हुई है।

Exit mobile version