गाजियाबाद : वैन ड्राइवर को घेरकर लूटपाट, एटीएम पिन पूछताछ कैश भी निकाला

गाजियाबाद। एक टीवी चैनल की वैन के ड्राइवर को बदमाशों ने घेरकर असलाहों के दम पर उसका मोबाइल समेत नकदी व कार का जीपीएस लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसके एटीएम कार्ड का पिन भी पूछा और उसमें से 10 हजार रुपये निकालकर वहां से भाग निकले। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

अमर सिंह एक निजी इलेक्ट्रॉनिक चैनल में ड्राइवर है। उन्होंने बताया कि वह जब चैनल के स्टाफ को पिक करने के लिए इनोवा कार से जा रहे थे तो इसी दौरान मंगलवार की सुबह तकरीबन 5ः00 बजे एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने उनकी कार के सामने बाइक स्किड करके रोक दी। इससे पहले वह कुछ समझ सकते बाइक पर से दो लड़के उतरे और उन्होंने हथियार के दम पर उनसे उनका मोबाइल, पर्स, जेब में रखी नगदी, कार का जीपीएस और एटीएम कार्ड लूट लिया। बदमाशों ने एटीएम का पिन पूछ कर एटीएम से 10 हजार रुपए भी निकाल लिए। अमर सिंह के मुताबिक जिस बाइक पर बदमाश आए थे उस पर नंबर प्लेट नहीं थी। बाइक पर तीन बदमाश थे जिसमें से दो ने उनको घेर लिया और एक बाइक पर ही रहा। अमर सिंह ने इस मामले की शिकायत थाना इंदिरापुरम में दी है।

टीम खुलासे में जुटी
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया की अमर सिंह की बताई घटना की जांच की जा रही है। खुद थाना प्रभारी इंदिरापुरम और पुलिस की अन्य टीम अमर सिंह के साथ घटना का रिकंस्ट्रक्शन कर रहे हैं। जल्द ही पूरे मामले का वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Exit mobile version