गाजियाबाद : मंदिर में मिला वृद्धा का शव, कुंडल-कैश नदारद

गाजियाबाद। जिले के कोतवाली इलाके में रेलवे स्टेशन के पास मंदिर में एक बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की लूटपाट के बाद धारदार हथियार हत्या की गई है। फिहलाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

महिला के बेटे अमित ने नगर कोतवाली पुलिस को बताया कि कि उनकी 70 साल की मां शीला देवी उनके छोटे भाई सचिन के साथ रेलवे स्टेशन के पास बने मंदिर में रहती थी। सचिन पास में ही सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता थी। सुबह जब सचिन ड्यूटी से घर वापस लौटा तो उसकी का शव मन्दिर परिसर में पड़ा मिला। इसके बाद सचिन ने पूरे मामले की जानकारी नगर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

कुंडल समेत रुपये भी नदारद
शीला देवी के बेटे ने बताया की उनकी मां के कुंडल व 10 हज़ार रुपये भी गायब हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश रही ताकि शीला देवी के हत्यारे को पकड़ सके। कोई शीला देवी की मौत से उनके परिवार में कोहरा मच। बेटे अमित ने बताया कि उनके पिता रेलवे में कर्मचारी थे। पुलिस ने तथ्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद लिए है।

Exit mobile version