गाजियाबाद : दोस्त के साथ घूमने गई थी छात्रा, फिर रची अपहरण की कहानी

गाजियाबाद। इंटरमीडिएट की छात्रा दोस्त के साथ घूमने निकल गई। जबकि देरी होने के कारण उसने पुलिस समेत परिजनों को बताया कि उसका अपहरण हो गया था। पूरे मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने इस कहानी का पर्दाफाश कर दिया। वहीं छात्रा के दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

पूरा मामला नंदग्राम थानाक्षेत्र का है। रविवार को हापुड़ चुंगी चौराहे पर एक छात्रा ने कार सवार तीन युवक और एक महिला पर अपहरण करने का आरोप लगाते चौराहे पर मौजूद यातायातकर्मी को बताया था कि वह लालबत्ती होने पर कार से कूदी है। यातायातकर्मी ने मामले की जानकारी कविनगर थाने में दी। कविनगर पुलिस ने छात्रा की जानकारी नंदग्राम थाने को दी। इसके बाद नंदग्राम पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि छात्रा देर रात तक कई बार प्रयास के बाद भी बयान देने को तैयार नहीं हुई। वहीं परिजनों ने बताया कि छात्रा मुरादनगर एक शादी में गई हुई है। इसी बीच पुलिस ने नंदग्राम में छात्रा के घर के आसपास तथा बाजार में कई स्थानों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर लिए। फुटेज में छात्रा अपने दोस्त के साथ पैदल जाती हुई दिखाई दी। देर रात तक छात्रा थाने पहुंची तब पुलिस ने उसे वीडियो दिखा दी।

पूछताछ में कबूला सच
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा ने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी। पुलिस को छात्रा ने बताया है कि अपने दोस्त के कहने पर उसने यह बात स्वजन को एवं पुलिस को बताई क्योंकि वह दोस्त के साथ ही घूमने गई थी। दोस्त पर शीघ्र केस दर्ज किया जाएगा।

Exit mobile version