जमीन बेचने का झांसा देकर 24 करोड़ की ठगी का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा। जमीन बेचने का झांसा देकर 24 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ठगी के आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन बेचने का झांसा देकर एक व्यक्ति से ठगी की थी। पुलिस ठगी करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

जिले की सेक्टर-63 पुलिस ने बताया कि गौरव शर्मा नाम के एक व्यक्ति से इन लोगों ने फर्जी कागज देकर 24 करोड रुपए की ठगी कर ली। उक्त ठगों ने गौरव को जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन बेचने की बात कही थी। जब गौरव जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे तब पता चला कि यह जमीन तो किसी और के नाम है और यह जो दस्तावेज उनके पास है फर्जी हैं। इसके बाद गौरव ने सेक्टर 63 पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने इस ठगी के मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जबकि एक अन्य आरोपी को पुलिस ने एसजेएम कट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ठगने पुलिस को अपना नाम इरशाद निवासी जेवर बताया। ने बताया कि उसके कई साथियों ने मिलकर गौरव के साथ ठगी की थी। ठगी का खुलासा होने के बाद हम सभी लोग मौके से फरार हो गए थे। हमारे 14 साथी अभी भी फरार है। उधर पुलिस का कहना है कि फरार सभी ठगों को जल्दी गिरफ्तार कार्यवाही की जाएगी।

जेवर एयरपोर्ट पर दिखाई गई थी जमीन
गिरफ्तार ठगी के आरोपी इरशाद ने बताया कि हम लोगों ने गौरव को जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन दिखाई थी। गौरव को जब जमीन पसंद आ गई। तब हम लोगों ने गौरव को फर्जी कागजों से जमीन बेंच दी। हम लोगों ऐसे ही लोगों को फंसाकर जमीन फर्जी कागजों से बेचने का काम करते थे।

दो आरोपियों को पहले पकड़ चुकी पुलिस
सेक्टर 63 पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को ठगी के मामले में पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अभी करीब 14 ठगी के आरोपी बचे हुए हैं।जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्दी फरार 14 ठगों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version