गाजियाबाद : ठेकेदार का मोबाइल चोरी, खाते से आठ लाख रुपए भी उड़ाए

गाजियाबाद। जिले के एक निजी अस्पताल में किडनी की डायलिसिस कराने गए ठेकेदार का मोबाइल फोन चोरी हो गया। इसके बाद उनके खाते से आठ लाख रुपए की रकम भी चोर ने पर कर ली। चोरी की जानकारी मिलते ही ठेकेदार ने मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला कौशांबी थाना के पास का है। यह थाने के पास स्थित एक निजी अस्पताल में बृज विहार राधा कुंज के रहने वाले ठेकेदार यादराम गोदारा ने बताया कि वह 31 जनवरी को निजी अस्पताल में डायलिसिस कराने गए थे। इसी दौरान उनका मोबाइल फोन किसी ने चोरी कर लिया। मोबाइल चोरी होने के बाद यादराम ने डुप्लीकेट सिम निकलवाकर मोबाइल में लगाया तो उन्हें पता चला कि उनके खाते से 15 बार में आठ लाख रुपए भी निकाल लिए गए हैं। इसके बाद यादराम ने पूरे मामले की शिकायत कौशांबी थाना पुलिस से की। कौशांबी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच पड़ताल करते हुए अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखाई दे रहा है जो कि अस्पताल का नहीं है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे व्यक्ति की पहचान करने में जुटी हुई है ताकि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जा सके।

ठेकेदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू
चोरी की घटना को लेकर इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि ठेकेदार द्वारा कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि खाते से रुपए निकाले गए हैं उसकी भी जांच की जा रही है। खाते में रुपए ट्रांजैक्शन किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जल्दी कर को गिरफ्तार कर पैसे की बरामदगी की जाएगी।

Exit mobile version