महिला कांस्टेबल ने जहर खाकर जान दी

नोएडा। जिले में संदिग्ध हालत में महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। चर्चा है कि उसने जहरीला पदार्थ खाया था और अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस ने महिला कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिले के दादरी कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल भावना मूल रूप से मथुरा जिले की रहने वाली थी। भावना दादरी थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव रह कर नौकरी कर रही थी। पुलिस के अधिकारियों ने बताया की भावना की तैनाती 2 साल पहले ही दादरी कोतवाली में हुई थी। भावना की शादी मेरठ में तैनात एक कांस्टेबल से करीब 8 महीने पहले हुई थी। पुलिस कयास लगा रही है कि भावना की पारिवारिक परिस्थितियां ठीक न होने की वजह से उसने जहर खाकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। उधर, डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि महिला कांस्टेबल भावना का भाई भी पुलिस में है। परिजनों को भावना की मौत की खबर दे दी गई है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा। भावना की मौत के पीछे क्या बजाए इसको तलाशने के लिए उसके मोबाइल की भी डिटेल खंगाली जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि महिला कांस्टेबल भावना कोतवाली स्टाफ से खाना खाने की बात कह कर अपने घर गई थी।

कमरे में पड़ी मिली भावना
भावना जिस मकान में रह रही थी उसे मकान स्वामी ने भावना को आवाज दी, लेकिन भावना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी दरवाजा भी अंदर से बंद था। इसके बाद मकान मालिक ने दादरी कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो भावना का शव कमरे में पड़ा मिला। पुलिस और मकान मालिक के होश उड़ गए। पूरे मामले को लेकर दादरी कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि महिला कांस्टेबल भावना की मौत हुई। शव पोस्टमार्टम के भेजकर जांच की जा रही। भावना के परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Exit mobile version