गाजियाबाद : युवक की हत्या कर गन्ने के खेत में शव जलाने की कोशिश

गाजियाबाद। जिले में अज्ञात युवक का गन्ने के खेत में अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस जगह युवक का शव बरामद हुआ है। उसे जगह पर आग लगाकर तथ्य मिटाने का भी हत्यारे ने प्रयास किया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला जिले निवाड़ी थाना के सिखैड़ा हजारी गांव का बताया जा रहा है। यहां पुलिस को सूचना मिली कि किसान रतनपाल सिंह खेत में किसी अज्ञात युवक का अधजला पड़ा है। ग्रामीणों को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि युवक की हत्या रंजिशन कर आग लगाकर घटना से संबंधित साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया गया है। वहीं मामले को लेकर एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि जिले के थानों में पता लगाया जा रहा है कि कहां गुमशुद की दर्ज है ताकि ज्ञात युवक के शव की शिनाख़्त की जा सके। इसके अलावा पुलिस सोशल मीडिया पर भी युवक का हुलिया और शव बचे कुछ कपड़ों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर शिनाख़्त का प्रयास कर रही है।

फील्ड यूनिट ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुंची। फील्ड यूनिट ने युवक की हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाने का प्रयास शुरू कर दिया है। क्योंकि हत्यारे द्वारा युवक का शव जलाया गया। जिसकी वजह दिक्कत आ रही है। पुलिस आसपास से फुटप्रिंट भी लेकर जांच के लिए भेज रही है।

किसानों ने दी पुलिस को सूचना
किसान रतनपाल सिंह के गाने के खेत में गांव के भी अन्य किसान गन्ने की छिलाई कर रहे थे। तभी उन्हें खेत में जला हुआ शव दिखाई दिया। इसके बाद रतनपाल व गांव के अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी। डीसीपी ग्रामीण जोन विवेकचंद यादव, एसीपी ज्ञानप्रकाश राय और थाना पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल शुरू की।

Exit mobile version