गाजियाबाद : भाजपा में शामिल हो सकते हैं कुमार विश्वास, फिलहाल साधे हैं खामोशी

गाजियाबाद। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कवि कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने समेत जल्द राज्यसभा सांसद बनने की चर्चाएं चल रही हैं। फिलहाल वह एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने राजस्थान गए हैंऔर किसी भी तरह के बयान से बच रहे हैं।

राजस्थान के सिरोही जनपद में जब वे चार्टर प्लेन से उतरे तो एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा- ’कुमार विश्वास राज्यसभा सांसद के तौर पर देखे जाएंगे आने वाले दिनों में’। इस पर कुमार विश्वास ने कहा- ’आज मैं रामकथा के लिए आया हूं। आप सबको भी आमंत्रित करता हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’ इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कुमार विश्वास ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। कहा कि प्रधानमंत्री एक बहुत ही अदभुत वक्ता हैं। गुजराती होने के बावजूद जिस तरह उनका हिन्दी पर अधिकार है। राजनीतिक दृष्टि अलग हो सकती है। मैंने तो केवल इतना कहा था कि संसद में आज प्रधानमंत्री जो बोले, उन्होंने ये सिद्ध किया कि हिन्दी भाषा पर उनकी पकड़ है। हिन्दी भाषा का विद्यार्थी होने के नाते किसी भी राजनैतिक दल का व्यक्ति अच्छे से बोलता है तो मेरे जैसे आदमी के कानों को सुख प्राप्त होता है।’

एक्स प्लेटफार्म से मिले संकेत
कुमार विश्वास ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का जिक्र करते हुए तारीफ की। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि कुमार विश्वास राज्यसभा जा रहे हैं, वे भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। बुधवार सुबह से फिर ये खबरें उड़ने लगीं कि कुमार विश्वास आज ही भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं।

राज्यसभा सीट को भेजा नाम
कुमार विश्वास को केंद्र सरकार से वाई श्रेणी सुरक्षा मिली हुई है। कुमार विश्वास के कई बार भाजपा में जाने की खबरें पहले भी आती रही हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि भाजपा की यूपी टीम ने राज्यसभा की खाली सीटों पर नॉमिनेशन के लिए केंद्रीय नेतृत्व के लिए जो नाम भेजे हैं, उनमें कुमार विश्वास भी शामिल हैं।

Exit mobile version