गाजियाबाद : कैब चालक को पीटकर 30 हजार लूटे, गंभीर घायल किया

गाजियाबाद। कैब चालक को कार सवार बदमाशों ने रोककर उसके पास रखा कैश लूट लिया। विरोध पर उसके साथ मारपीट भी की गई। मामले की जानकारी पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल का इलाज भी कराया गया है।

वारदात विजयनगर के औद्योगिक क्षेत्र में हुई। कैब चालक धीरज शर्मा सवारियां छोड़कर लौट रहे थे। वह मुरादनगर के गांव शमशेर के रहने वाले हैं। क्रॉसिंग रिपब्लिक में सवारी छोड़कर रेलवे स्टेशन गाजियाबाद जाने के लिए औद्योगिक क्षेत्र विजयनगर होते हुए जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक कार ने उन्हें होर्न बजाया। उन्होंने उसे साइड दी तो पीछे वाली कार चालक ने कार आगे निकालकर उनकी कार के आगे लगाकर रोक लिया। कार में से चार युवक उतरकर उनके पास आए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। एक ने उन पर ईंट व कड़े से हमला किया। बदमाशों ने ईंट उनकी गर्दन पर मारी और छाती व कान पर कड़े से वार किए, हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। एक बदमाश ने उनका मोबाइल छीनकर फेंक दिया और जेब में रखे 30 हजार रुपये निकाल लिए। चारों बदमाश शराब के नशे में थे। बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने अपना मोबाइल ढूंढकर पुलिस को सूचना दी।

जल्द पकड़ा जाएगा गैंग
एसीपी कोतवाली रविंद्र कुमार वर्मा का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। बदमाशों की तलाश के लिए टीमें लगी हैं। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं, ताकि गाड़ी का नंबर पता लग सके।

Exit mobile version