गाजियाबाद : महिला जेल वार्डर से रेप कर बनाई वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

गाजियाबाद। जिला जेल में तैनात जेल वार्डर ने सहकर्मी रहे ललित कुमार वाजपेयी पर दुष्कर्म वर अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल का मुकदमा लिखाया है। आरोप है कि ललित ने पीड़िता के पूर्व पति को भी उनके अश्लील फोटो भेजे। अब दोनों उनके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। दोनों को पुलिस ने मुकदमे में नामजद किया है।

जेल वार्डर का आरोप है कि वह 2021 से जेल में तैनात हैं। अधिकारियों ने उन्हें उस समय जेल वार्डर का ट्रेनिंग इंसटेक्टर बनाया। उस समय ललित कुमार भी वहां तैनात था। आरोप है कि ललित ने ट्रेनिंग संबंधी बातचीत करने के लिए उन्हें अपने कमरे पर बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया, जिसे पीने के बाद वह बेसुध हो गईं। आरोप है कि बेसुध अवस्था में ललित ने उनके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर उनके शरीर पर जख्म के निशान मिले। इसी दौरान उसने उनके अश्लील फोटो व वीडियो भी ले लिए। जिन्हें दिखाकर उनसे किसी को बताने पर वायरल करने बदनाम करने की धमकी दी।

दो साल तक करता रहा रेप
जेल वार्डर का आरोप है कि ललित उन्हें उनके फोटो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है और दो साल से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। विरोध करने पर उसने चेहरे पर तेजाब डालने की भी धमकी दी। कार्यवाहक एसीपी मसूरी प्रियाश्री पाल ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version