गाजियाबाद : सौतेले पिता ने नाबालिग से किया रेप, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। नाबालिग लड़की के साथ उसके सौतेले पिता ने रेप किया। इस मामले की तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। वहीं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में सौतेले पिता द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 15 वर्षीय किशोरी अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहती है। किशोरी की मां 8 सालों से अपने पहले पति से अलग रह रही है। किशोरी का आरोप है कि मंगलवार को उसकी मां पास की दुकान पर दवाई लेने गई थी। इस दौरान उनके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मां जब घर पहुंची, तो किशोरी ने मां को सारी बातें बताई। मां ने इस मामले में कुछ खास सुनवाई नहीं की।

सगे पिता ने दी तहरीर
इसके बाद किशोरी ने अपने पूर्व पिता को मामले की जानकारी दी। पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसीपी सूर्यबली मौर्या ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। किशोरी ने सौतेले पिता पर आरोप लगाए हैं।

Exit mobile version