गाजियाबाद : पकड़े गए युवती से गैंगरेप के दोनों आरोपी, पीड़िता की सहेली ने रची थी साजिश

गाजियाबाद। युवती को स्पा सेंटर में नौकरी दिलाने के बाद साजिश के तहत उसके साथ गैंगरेप कराने की आरोपी सहेली समेत दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कौशांबी थाना पुलिस काफी दिनों से इन तीनों की तलाश में थी।

लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक मॉल में युवती की जान-पहचान दूसरी युवती से हुई थी। दोनों में बातचीत के दौरान नौकरी लगवाने की चर्चा हुई। सहेली ने उसे एक स्पा सेंटर में रिसेप्शन पर नौकरी के लिए नवंबर महीने में कौशांबी बुलाया था। वहां से दोनों एक शॉपिंग सेंटर के स्पा सेंटर में पहुंची। आरोप है कि कुछ दिनों बाद सहेली ने दो युवकों की मदद से साजिश रची थी। सुभाष उर्फ राज चौधरी निवासी डासना गेट व सोनू कुमार निवासी न्यायखंड इंदिरापुरम दोनों स्पा सेंटर पहुंचे तो सहेली ने युवती को रिसेप्शन से हटाकर अंदर भेज दिया। आरोप है कि दोनों युवकों ने गेट बंद करके उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वह मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की। आरोपी अपने मंसूबों को अंजाम देकर वहां से भाग निकले।

फिर पुलिस की शरण में पहुंची पीड़िता
बाद में पीड़िता पुलिस की शरण में पहुंची और तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने आगे की प्रक्रिया शुरू की औैर आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई लेकिन वे भाग निकले। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि सहेली और दो आरोपियों को वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ा है।

Exit mobile version