गाजियाबाद : स्पा सेंटरों में चल रहा था देह व्यापार, 15 गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने तीन स्पा सेंटरों पर छापामारी करके 15 युवक व युवतियों को पकड़ा है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का काम कर चल रहा था। पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटरों के मैनेजर भी हैं। युवतियों ने पूछताछ में मैनेजरों के द्वारा ब्लैकमेल करके देह व्यापार का धंधा कराने की बात कुबूली है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मैंने और इंदिरापुरम थाना पुलिस ने एक पुख्ता सूचना पर रविवार शाम नीति खंड चौकी क्षेत्र में तीन स्पा सेंटरों पर छापा मारा। इसमें बिहारी मार्केट में संचालित बॉडी साइन डायमंड स्पा की संचालिका गुलशन निवासी मेरठ और डी-मॉल में संचालित गोल्डन स्पा के संचालक दुष्यंत कुमार निवासी बुद्धविहार दिल्ली को पकड़ा गया है। तीसरा स्पा सेंटर राजहंस बिल्डिंग में चल रहा था, जिसकी संचालिका रजनी फरार है। तीनों स्पा सेंटरों से 4 युवक और 11 युवतियां हिरासत में लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी युवतियों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर संचालक उनको कई तरह से ब्लैकमेल करते थे। इसलिए वे मजबूरी में इस धंधे को करती हैं। युवतियों ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा होने की बात कुबूली है। इस संबंध में थाना इंदिरापुरम पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

लगातार छापेमारी से भी सुधार नहीं
जिलेभर में तमाम ऐसे स्पा सेंटर हैं, जिनमें जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा है। पिछले तीन महीने में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक ऐसे सेंटरों पर छापामारी की है। मुकदमे भी लिखे गए लेकिन सेंटर संचालकों में किसी स्तर पर भी सुधार नहीं आ रहा है।

Exit mobile version