गाजियाबाद: इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की बैट्री चोरी करने वाला गैंग पकड़ा

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर इंदिरापुरम थाना पुलिस ने चार्जिंग स्टेशन से इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की 18 बेटियां चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के गिरफ्तार चोरों से पांच चोरी की बैटरी भी बरामद की है।

बुलंदशहर जिले के रहने वाले राजेश नाम का व्यक्ति ममकपुर में बने चार्जिंग स्टेशन पर ऑपरेटर है। राजेश ने 14 जनवरी को इंदिरापुरम थाना पुलिस को बैटरी चोरी होने की शिकायत की थी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की और मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के रहने वाले हर्ष, दिल्ली के सरिता विहार के रहने वाले सूरज, मोती बिहार के रहने वाले वसीम और फिरोजाबाद का रहने वाले हर्ष को ग्रेटर नोएडा चौराहे से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चारों ने इलेक्ट्रॉनिक वहां की बैटरी चोरी करने की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में चारों चोरों ने बताया कि उन्होंने 18 बैटरियां चोरी की थी जिसमें से 13 बैटरी चलते-फिरते कबाड़ियों को बेच दी थी। चोरों ने पुलिस को यह भी बताएगी एक बैटरी की कीमत करीब 40 हजार रुपए है। उधर इंदिरापुरम थाना पुलिस का कहना है कि चारों चोरों को लिखा पढ़त के बाद जेल भेज दिया गया है।

शादी समारोह में लाखों के गहने पार
मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी स्थित कृष्णा कुटिया बैंक्विट हॉल में दुल्हन की मां के बैग में रखे लाखों के गहने और नगदी चोरी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। दरअसल सुदामा पुरी कॉलोनी की रहने वाली गीता वर्मा ने बताया कि उनकी बेटी की शादी समारोह कुटिया बैंक्विट हॉल में चल रही थी। इसी दौरान चोरों ने ब्लेड से पर्स काटकर उसमें रखे लाखों के जेवर और नगदी चोरी कर ली। फिहलाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version