गाजियाबाद: आचार्य प्रमोद कृष्णम के कांग्रेस से निलंबन का फर्जी लेटर वायरल, पीएम से मिलने गए थे

गाजियाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाले जाने का लेटर सामने आया है। वहीं पार्टी के जिम्मेदारों का कहना है कि लेटर फर्जी है और प्रमोद कृष्णम पार्टी में हैं। हालांकि लेटर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद चर्चाएं तेज हो गई हैं।

लेटर पर ऑल इंडिया कांग्रेस वॉलंटियर्स कमेटी के चेयरमैन का नाम लिखा हुआ है। इसमें लिखा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाता है। हालांकि इस लेटर पर उनके हस्ताक्षर नहीं हैं। लेटर पर संदेह पैदा करने वाली बात तारीख की भी है। क्योंकि उस पर दो फरवरी की तारीख है और लेटर एक दिन पहले सामने आया है। पार्टी कार्यालय का दिल्ली का एड्रेस भी गलत लिखा हुआ है। वहीं आचार्य ने स्पष्ट तौर पर इस लेटर को फर्जी बताया है। कांग्रेस ने भी इस लेटर या प्रमोद कृष्णम के संबंध में अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

पीएम से की थी मुलाकात
गुरुवार दोपहर में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्हें 19 फरवरी को जिला संभल में आयोजित “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम से मुलाकात का फोटो डालकर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद जी। इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री 19 फरवरी को जिला संभल में जा सकते हैं।

Exit mobile version