गाजियाबाद: दिल्ली में चोरी के आरोपी की हत्या कर हिंडन नदी के पास फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली में हत्या कर जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र के हिंडन नदी के पास युवक का शव फेंका गया। सुराना गांव के पास फेंके गए युवक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया। जबकि अब दिल्ली पुलिस ने उसके कातिल को पकड़ लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी यह भी कबूल किया है कि युवक का अपहरण कर उसकी हत्या की है।

दिल्ली के हरदेवपुरी इलाके के रहने वाले विनोद पिछले कई दिनों से लापता थे जिनकी गुमशुदगी ज्योतिनगर नॉर्थ ईस्ट में दर्ज थी। दिल्ली के ज्योतिनगर नॉर्थ ईस्ट पुलिस ने इस मामले में आफताब नाम के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी हकीकत बता दी। इसके बाद पुलिस आरोपी आफताब को लेकर मुरादनगर थाना पहुंची और वहां आमद करने के बाद शव की तलाश शुरू की। आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने विनोद बहादुर के शव को बरामद कर लिया। उधर मामले को लेकर एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि ज्योतिनगर नॉर्थ ईस्ट मुरादनगर थाने पहुंची थी। यहां पुलिस के साथ आरोपी भी था। आरोपी की ही निशानदेही पर युवक का शव बरामद किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस युवक के शव और आरोपी को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है।

ट्रक से हिंडन शव लेकर पहुंचा था आफताब
पुलिस की पूछताछ में युवक की हत्या करने वाले आरोपी आफताब ने बताया कि उसने युवक की पहले हत्या की और उसका शव ट्रक में रखकर 28 जनवरी को बागपत होते हुए सुराना गांव में हिंडन नदी के पुल के पास फेंक दिया। आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि विनोद गोदाम में चोरी करने के लिए घुसा था। इसी दौरान में पकड़ा गया और उसकी पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को आफताब ने ठिकाने लगाया था।

Exit mobile version