डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, जिंदा जला ड्राइवर

नोएडा। तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर से टकरा गई हादसे में कर सवार ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। कार में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और खिड़की दरवाजे तोड़कर ड्राइवर के शव को बाहर निकाल। शव की शिनाख़्त होने के बाद परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दी पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

हादसा जिले के फेस 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 59 के मेट्रो के नीचे यू टर्न का है। यहां कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार जैसे ही डिवाइडर से टकराई वैसे ही कर में आग लग गई। कार में सेंट्रल लॉक होने की वजह से ड्राइवर साहित मोडेम कुछ समझ नहीं पाया और वह कर में फंसकर कर रह गया। जिससे साहित की मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और साहित के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। पुलिस ने बताया की कार सवार सोहित मोडेम जेएम अरोमा सेक्टर 65 का रहने वाला है। वह एक निजी कंपनी में जॉब करता था। सोहित कहां से कहां जा रहा था इस बात की जानकारी परिजनों के आने के बाद ही पता चल पाएगी। कार ओवर स्पीड होने की वजह से डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर भीषण होने के कारण कार में आग लग गई।

सेंट्रल लॉक बना बाधक
डीपी ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि कार टोयता कम्पनी की थी। कार में सेंटर लॉक थे। हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई और सेंट्रल लॉक होने की वजह से कार में सवार ड्राइवर साहित बाहर नहीं निकल पाया और फायर ब्रिगेड को भी आग पर काबू पाने में समय लग गया जिसकी वजह से साहित की मौत हो गई। साहित मौत की खबर उसके परिवार वालों को दे दी गई है।

Exit mobile version