गाजियाबाद: रामलला के आगमन से खुशी में झूमा चाय विक्रेता, फ्री में पूरे दिन बांटी चाय

गाजियाबाद। श्रीरामलला के अयोध्या में विराजमान होने पर हर तबके के लोग खुशी से झूम उठे हैं। जिले में एक चाय विक्रेता ने सुबह से फ्री में चाय पिलानी शुरू कर दी है। वह ठेली लगाकर चाय बेचते हैं लेकिन सोमवार को उन्होंने अपनी ओर से ग्राहक ही नहीं बल्कि राह चलते लोगों को फ्री में चाय पिलाने की व्यवस्था की है। इसके लिए उन्होंने भरपूर इंतजाम भी किए हैं।

वसुंधरा सेक्टर 5 में हिमांशु त्यागी की चाय की दुकान है। इस चाय की दुकान से अपने परिवार का हिमांशु भरण पोषण करता है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है, इस खुशी में इस राम भक्त ने अपनी दुकान पर बैनर लगाया और भगवान श्री राम के आगमन को लेकर चाय फ्री कर दी। हिमांशु का कहना है कि पूरे दिन 5000 से ज्यादा लोगों को इन्होंने चाय पिलाने का लक्ष्य रखा है। उनकी इस पहल को देखकर चाय पीने आ रहे लोग इनकी राम भक्ति पर गर्व कर रहे हैं। दुकान पर भजन भी बज रहे हैं और चाय पीने आ रहे लोग जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं।

निर्धारित वक्त से पहले पर लगाया ठेला
हिमांशु निर्धारित वक्त से पहले अपने स्थान पर चाय का ठेला लेकर जा पहुंचे। यहां उन्होंने प्रभु श्रीराम के आगमन से जुड़ा बैनर लगाया। जबकि इसके बाद चाय बांटनी शुरू कर दी। देर शाम तक वह फ्री में चाय बांटते हुए जय श्रीराम के नारे लगाएंगे।

Exit mobile version