गाजियाबाद: युवती को धोखा देकर की शादी, दहेज के नाम पर 10 लाख भी ऐंठे, पहले से निकला शादीशुदा

गाजियाबाद। पहले से शादीशुदा युवक ने युवती को प्रेम प्रसंग में फंसाकर दूसरी शादी कर ली। वहीं दहेज के नाम पर उससे 10 लाख रुपये ले लिए। मामले की जानकारी पर युवती ने पुलिस को तहरीर दी। इसके आधार पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी निवासी विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात दक्षिणी दिल्ली के वीटीसी साउथ वेस्ट निवासी अतुल से दो साल पहले हुई थी। इसके बाद उसने नजदीकी बनाई और दोनों में शादी की सहमति बन गई। दिसंबर 2023 को शादी होने के बाद दोनों साथ साथ रहने लगे। शादी में अतुल का कोई रिश्तेदार नहीं आया। पूछने पर उसने बहाना बनाकर टाल दिया। आरोपी ने शादी के बाद तीन बार में उससे 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम दहेज के नाम पर ले ली है। इसी दौरान विवाहिता को पता चला कि अतुल ने उनसे झूठ बोलकर शादी की थी। वह पहले से शादीशुदा है, उसके बच्चे भी हैं।

गांव पहुंचकर की पुष्टि
इसकी जानकारी करने पर वह आरोपी के बलिया जनपद स्थित गांव गई तो वहां इसकी पुष्टि भी हो गई। एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है

Exit mobile version