गाजियाबाद: युवक का फोन झपट ले गए बाइकर्स, पुलिस बोली गुम होने की दो तहरीर

गाजियाबाद। युवक से बाइक सवार बदमाश फोन झपटकर भाग निकले। मामले की शिकायत करने पीड़ित चौकी पहुंचा तो वहां मौूजद दरोगा ने झपटमारी की तहरीर लेने से इंकार कर दिया। दरोगा का कहना था कि फोन गुम होने की सूचना लिखित में दे। अन्यथा तहरीर नहीं लेंगे। हालांकि अब अफसरों ने मामले में जांच के बाद खुलासे की बात कही है।

इंदिरापुरम की रामप्रस्थ चौकी क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-6 में सीएनजी पंप के पास अफसरी अली का मोबाइल झपटकर बाइकर्स भाग गए। अफसर मूलरूप से बरेली के रहने वाले हैं और नोएडा में वाहन चालक हैं। उनका कहना है कि बरेली में घर जाने के लिए टिकट कराया था। टिकट की सॉफ्ट कॉपी फोन में थी। 19 जनवरी की रात गांव जाने के लिए वैशाली सेक्टर-6 से अकेले जैसे ही सीएनजी पंप के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार लुटेरों ने हाथ पर झपट्टा मारकर फोन लूट लिया। वह फोन कुछ दिनों पहले खरीदा था। उन्होंने पीछा किया लेकिन लुटेरे मेन लिंक रोड की तरफ तेजी से भाग गए। इसके बाद परिचित के कमरे पर जाकर पुलिस को घटना की शिकायत दी। घटनास्थल पर चीता बाइक लेकर पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने चालक से पूरी घटना का पता किया फिर लिखित शिकायत इंदिरापुरम कोतवाली में देने के लिए बोलकर चले गए। 20 जनवरी की दोपहर इंदिरापुरम कोतवाली लूट की शिकायत देने पहुंचे तो वहां दरोगा ने कहा कि फोन लूट की नहीं, गुम होने की शिकायत लिखो। जब बदमाश पकड़े जाएंगे तो तुम्हारा फोन मिल जाएगा।

जांच जारी, जल्द करेंगे खुलासा
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं। पीड़ित से बात कर वास्तविक घटना का सफल अनावरण किया जाएगा।

Exit mobile version