बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या, दो साल से चल रही थी रंजिश

नोएडा। जिले में रंजिश के चलते एक बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला दनकौर कोतवाली बिलासपुर गांव का है। यहां के रहने वाले करीब 80 साल के बुजुर्ग अली मोहम्मद के घर में घुसे पड़ोस के ही रहने वाले वसीम ने रंजिश के चलते उनके सिर में तबा मार कर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वसीम मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बुजुर्ग अली मोहम्मद की हत्या से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह अली मोहम्मद की हत्या हुई है वहां से चौकी कुछ कदम दूरी पर ही है इसके बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई। बुजुर्ग अली मोहम्मद की हत्या के तथ्य जुटाने के लिए पुलिस के अलावा फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। साथी पुलिस ने हत्या आरोपी की भी तलाश शुरू कर दी है पुलिस हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर और रिश्तेदारों के यहां लगातार दबिशें दे रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सही वजह मालूम हो सकेगी।

पत्नी के साथ अकेला रहता था बुजुर्ग
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बुजुर्ग अली मोहम्मद अपनी पत्नी के साथ रहते थे। अली मोहम्मद के बच्चे उनसे दूर इसी मोहल्ले में दूसरे मकान में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि अली मोहम्मद का वसीम से पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था इसी की रंजिश को लेकर वसीम ने घर में घुसकर अली मोहम्मद की हत्या कर डाली। अली मोहम्मद की मौत से परिवार में कोहरा मच गया है।

दो साल से चल रहा था विवाद
पुलिस के अधिकारियों ने यह भी बताया की हत्या आरोपी वसीम ने करीब 2 साल पहले बुजुर्ग पर किसी मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। शाहिद मुकदमे की रंजिश की वजह से ही वसीम ने अली मोहम्मद की हत्या की होगी। फिलहाल अली मोहम्मद के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी वसीम की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Exit mobile version