जिम से लौट रहे क्रू मेंबर की गोलियों से भूनकर हत्या

नोएडा। जिम से लौट रहे एअर इंडिया के क्रू मेंबर की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला गया। क्रू मेंबर की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप बच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मामला जिले के कोतवाली सेक्टर-39 के सेक्टर-104 मार्केट का है। यहां दिल्ली के वजीरपुर के रहने वाले क्रू मेंबर सूरजमान नोएडा के सेक्टर-104 के लोटस पनास सोसाइटी रह रहे थे। सूरजमान जिम करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे पांच बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में सूरजमान के शरीर में करीब पांच गोलियां लगने से उनकी मौत हो गई। मार्केट में हुई अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए। वहीं सूरजमान की हत्या की सूचना मिलने के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सूरजमान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस रंजिशन सूरजमान की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए जांच कर रही है। यह भी दावा है कि सूरजमान की हत्या से पहले रैकी की गई है इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

इस पहलू पर भी जांच जारी
पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सूरजमान का भाई प्रवेशमान गैंगस्टर है और वह 2022 में बाहरी दिल्ली में हुए डबल मर्डर के मामले में जेल में बंद है। सूरजमान हत्या को गैंगस्टर प्रवेशमान की दुश्मनी की वजह से भी अंजाम देने के एंगल से पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सूरजमान शादीशुदा था और वह अपने परिवार के साथ लोटस पनास सोसायटी में रहता था।

Exit mobile version