गाजियाबाद: कार सेलर की गोली मारकर हत्या, खरीद-फरोख्त को लेकर हुआ विवाद

गाजियाबाद। जिले में कार खरीदने और बेचने को लेकर हुए विवाद के चलते तीन लोगों ने एक कार सेलर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो हत्या आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है।

मामला नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन के राजगार्डन सिटी सोसाइटी का है। यहां हापुड़ जिले के बड़ौदा सिहानी के रहने वाले महबूब गाजियाबाद में कार खरीदने और बेचने का काम करता था। महबूब के साथ में उसका दोस्त और अंकित त्यागी , विजय भी काम करते थे। इन तीनों का महबूब से गाड़ी बेचने और खरीदने को लेकर कोई विवाद हुआ। जिसके बाद तीनों लोगों ने गोली मारकर महबूब की हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सुमित ही महबूब को अस्पताल लेकर पहुंचा ताकि घटना का शक उसे पर न हो।

फरार आरोपियों की तलाश जारी
एसीपी नंदग्राम ने बताया कि कर खरीदने और बेचने को लेकर हुए विवाद के बाद महबूब नाम के व्यक्ति की हत्या की गई है। मामले में पुलिस ने एक मुख्य अभियुक्त सुमित को गिरफ्तार किया है। एसीपी ने बताया जल्दी फरार अंकित और विजय को भी गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि महबूब सुमित उसके साथियों के साथ मिलकर कार बेचने और खरीदने का काम करता था।

Exit mobile version