गाजियाबाद: पुलिस लिखी कार सवारों ने रिक्शा चालक से की लूट की कोशिश, पुलिस देख भागे

गाजियाबाद। कार सवार युवकों ने रिक्शा चालक से लूट की कोशिश कर डाली। ऐन वक्त पर वहां से पुलिस टीम गुजरती देख बदमाशों ने हवाई फायरिंग करके दहशत फैलाई और वहां से भाग निकले। इस बीच हमलावर अपनी कार छोड़ गए। कार पर पुलिस लिखा हुआ है।

मोदीनगर के गांव याकुतपुर मवी निवासी सेंसरपाल रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पेट पाल रहा है। वह काम खत्म करके रात को अपने घर जा रहा था। रास्ते में निवाड़ी रोड पर गांव याकुतपुरी मवी के पास एक कॉलोनी के सामने पहुंचे तो ठेला रिक्शा साइड में खड़ी करके कुछ काम करने लगे। इसी बीच पुलिस की लोगो लगी एक कार आकर ठेला रिक्शा के पास रुकी। इसके बाद कार से उतरा युवक ठेला रिक्शा लेकर चलने लगा। जब सेंसरपाल ने इसका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। सेेंसरपाल ने बताया कि युवकों ने तमंचा निकाल लिया। इसी बीच पुलिस की गाड़ी देखकर युवक हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

कार नंबर के जरिये तलाश जारी
बताया जाता है कि गाड़ी में पुलिस का लोगो लगा हुआ है और डैसबोर्ड पर पुलिस की कैप रखी हुई है। सेंसरपाल ने बताया कि यदि पुलिस नहीं आती तो वह मुझे गोली मार देते। पुलिस का कहना है कि कार के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version