अधेड़ की गोली मारकर हत्या, महीनेभर से पीछे लगे थे कातिल

नोएडा। जिले में अधेड़ की गोली मारकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा है। वहीं मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है। उस पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका था।

मामला जिले के दादरी थाना क्षेत्र के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास का है। जिले के कासना कस्बे के रहने वाले सुखपाल अपने मिलने वालों के यहां जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी पीठ में गोली मार दी। गोली लगने से सुखपाल गंभीर रूप से घायल हो गए जिन हैं। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं सुखपाल को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश पर पुलिस जुटी हुई है। सुखपाल के परिजनों ने बताया कि उन पर 16 दिसंबर को कासना कोतवाली इलाके में बदमाशों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला किया था तब वह गोली लगने से बच गए। पुलिस शिकायत करने के बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ा गया। जिसकी वजह से आज सुखपाल की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने अगर पहले ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया होता तो आज सुखपाल की जान नहीं जाती। सुखपाल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानलेवा हमले के मामले में शांतिभंग की कार्रवाई
मृतक सुखपाल के परिजनों का आरोप 16 दिसंबर 2023 को उन पर फायरिंग कर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस से फायरिंग और जानलेवा में हमले का मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस ने सिर्फ शांति भंग में आरोपियों पर कार्रवाई की। आरोपियों पर सही से कार्रवाई न होने की वजह से उनके हौसले बुलंद हो गए और उन्होंने सुखपाल की गोली मारकर जान ले ली। सुखपाल के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

अब नामजदों की तलाश में पुलिस
मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामला जमीन से जुड़ा लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्दी हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। शक आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

Exit mobile version