गाजियाबाद: ड्राइवर ने चुरवाया था कार में रखा रुपयों भरा बैग, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। सात जनवरी को कार में रखा रुपयों से भरा बैग चोरी का खुलासा करते हुए थाना टीला मोड़ पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किए गए डेढ़ लाख रुपये भी बरामद किए हैं।

टीला मोड़ थाने में एक व्यक्ति ने रुपए से भरा बैग कार से चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल कर मैनुअल इनपुट, सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर चोरी की घटना में शामिल सादिक,सद्दाम और सलमान निवासी खुशहाल पार्क डी ब्लाक थाना लोनी को भौपुरा तिराहे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तीनों लोगों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान चोरी किए गए डेढ़ लाख रुपये बरामद किए। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार कर सद्दाम सद्दाम ने बताया कि जिस व्यक्ति ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था वह उसकी कार चलाता था। वह षडयन्त्र रचकर कार मालिक के साथ होटल पर खाने खाने लगा। तभी सादिक व सलमान ने गाडी मे रखा रुपए का बैग चोरी कर लिया। बैग में बरामद रुपए सभी आरोपियों ने अपने हिस्से में बराबर बराबर बांट लिए थे।

ड्राइवर ने किया विश्वासघात
पुलिस ने बताया कि वाहिद नाम के एक व्यक्ति ने कार से रुपयों से भरा बैग चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। वाहिद के ड्राइवर सद्दाम को पता था कि बाग में कितने रुपए हैं रुपए पर सद्दाम की नियत खराब हो गई और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर षड्यंत्र रच कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। घटना का सख्त सद्दाम पर ना हो इसलिए वह वाहिद के थाने भी गया था, लेकिन पुलिस ने घटना का सफल अनावरण कर सद्दाम व उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version