संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मजदूर की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

नोएडा। जिले में एक मजदूर की संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई। मजदूर मध्यप्रदेश का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मजदूर के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद शव उनके सुपर्द किया जाएगा।

मामला जिले के दनकौर कोतवाली के झाझर इलाके का है। पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में एक मजदूर का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृत व्यक्ति मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ इलाके के रहने वाला बल्लू कुशवाहा है। पुलिस ने बताया कि बल्लू कई सालों से झाझर इलाके में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करता था। बल्लू संदिग्ध हालत में छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि बल्लू कुशवाहा शराब पीने का आदि था। पड़ोसियों ने बताता कि बल्लू मजदूरी करता था रोजाना शराब पीकर घर आता था। पुलिस आशंका जता रही कि शराब के नशे में ही बल्लू की छत से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बल्लू के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
मामले में पुलिस ने कहा कि मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह से स्पष्ट हो पाएगी। फिहलाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई।

Exit mobile version