गाजियाबाद: सिपाहियों की मौत के मामले में बिल्डर व ड्राइवर गिरफ्तार, हत्या का आरोप

गाजियाबाद। कार एक्सीडेंट में दो पुलिसकर्मियों की मौत के मामले में पुलिस ने बिल्डर और इनोवा ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ परिजनों ने हत्या का केस दर्ज कराया था। इन पर कार से कुचलकर पुलिसकर्मियों की हत्या करने का आरोप है। पुलिस जांच में पता चला है कि बिल्डर एक शराब पार्टी से निकला था, इसके बाद ये सब हुआ। हालांकि, अभी तक की जांच में पुलिस को ये एक्सीडेंट ही लग रहा है।

इंदिरापुरम थाना पुलिस को रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली कि वसुंधरा फ्लाईओवर के नीचे इनोवा कार का डिवाइडर रैलिंग से टकराकर एक्सीडेंट हो गया है। कार में निखिल चौधरी, उसके ड्राइवर और 2 गनर सवार थे। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल पड़े थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां दोनों पुलिसकर्मियों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान हेड कॉन्स्टेबल जय ओम शर्मा निवासी बागपत और कॉन्स्टेबल जगवीर राघव निवासी आगरा के रूप में हुई है। जय ओम शर्मा दिल्ली पुलिस और जगवीर उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात थे। दोनों कॉन्स्टेबल, बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में तैनात थे। निखिल को ये सुरक्षा पिता की हत्या होने पर हाईकोर्ट के आदेश पर मिली हुई थी।

पिता ने लिखाई एफआईआर
मृतक कॉन्स्टेबल जगवीर के पिता घनश्याम सिंह ने 8 जनवरी को थाना इंदिरापुरम में बिल्डर निखिल चौधरी और उसके सहयोगी मनोज शर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें घनश्याम सिंह ने लिखवाया है कि मुझे एक्सीडेंट की सूचना प्राप्त हुई। मगर जब मैं मौके पर पहुंचा तो ऐसा लगा कि जैसे मेरे बेटे की कार से कुचलकर हत्या की गई हो और उसे एक्सीडेंट का रूप दिया गया हो।

ड्राइवर को नहीं आई चोट
पुलिस ने इस मामले में निखिल चौधरी और मनोज शर्मा को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने इसे महज एक हादसा बताया है। बिल्डर निखिल का एक हाथ चोटिल है, जिसे उसने हादसे में चोट लगना बताया है। वहीं मनोज शर्मा को कोई चोट नहीं आई है।

Exit mobile version