गाजियाबाद: पांच शातिर पकड़े, चोरी का माल समेत पिकअप वाहन बरामद

गाजियाबाद। जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने चोरी किया माल व रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने तीन चोरों से दो बैटरी व चोरी के 1500 रुपए, दो चोरों से 08 लैपटॉप व 01 मोबाइल फोन और एक चोर से चोरी की पिकअप गाड़ी व चाकू बरामद किया है। पुलिस ने सभी चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पहला खुलासा थाना नन्दग्राम पुलिस टीम ने किया है। पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए तीन चोरों विकास,राम व नन्दकिशोर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनों चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की 02 बैटरी व चोरी के 1500 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार चोरों ने बताया वह रात के समय निकलते हैं, और सुनसान गलियों में रैकी कर घरो में, बाहर खड़े वाहनों से बैटरी आदि चोरी कर फेरी करने वाले कबाडियो को बेच कर अपने नशे का शौक पूरा करते हैं। विकास पर लूट चोरी जैसे 12, नन्द किशोर के 02 और राम चोरी से संबंधित दो मुकदमें दर्ज है। दूसरी खुलासा थाना लिंकरोड पुलिस ने किया है। पुलिस ने कंपनी में चोरी करने वाली एक महिला व पुरूष चोर को गिरफ्तार किया है। फैसल व एक महिला चोर को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने चोरी के 08 लैपटॉप व एक मोबाइल फोन बरामद किए हैं। फैसल ने महिला चोर के साथ मिलकर एक कंपनी से 7 जनवरी को कंपनी से 12 मोबाइल फोन व 9 लैपटॉप चोरी किए थे।

चोरी की योजना बना रहे दो गिरफ्तार
थाना विजयनगर पुलिस ने पशु चोरी की योजना बना रहे 02 शातिर चोर गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने चाकू व पिकअप गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चौकिंग के दौरान नौशाद अशरफ को सीएसएचपी स्कूल के सामने खाली झाड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह दोनों किसी चोरी की घटना अंजाम देने की फिराक में थे और चोरी की योजना बना रहे थे। अभी पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इन दोनों पहले से भी मुकदमें दर्ज है। पुलिस की पूछताछ में बताया कि हमे पैसों की आवश्यकता थी। इस लिए हम लोग आज पशु चोरी करने की योजना बना रहे थे।ताकि हम चोरी के पैसों से अपना खर्चा एवं शौक पूरे कर सकें। जो चाकू नौशाद से बरामद हुआ है उसे हम चोरी करते समय अपनी सुरक्षा लिए रखते हैं।

Exit mobile version